आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शव को रातभर रौंदते रहे वाहन, पुलिस ने फावड़े से इकट्ठा किए शव के टुकड़े

punjabkesari.in Tuesday, Jan 16, 2024 - 12:10 PM (IST)

Agra Road Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला एक हादसा सामने आया है। जहां के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे एक युवक का शव पड़ा था। जिसे रात भर वाहन रौंदते रहे। शव के कई टुकड़े हो गए और 500 मीटर तक फैल गए। सुबह सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फावड़े से शव के एक-एक टुकड़े को बंटोरे। बताया जा रहा है कि पुलिस को सिर्फ शव की एक उगली ही सलामत मिली। इससे ही अब  फोरेंसिक टीम शव की शिनाख्त करेगी। वहीं, अब पुलिस हत्या और हादसा दोनों एंगल पर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फतेहाबाद इलाके में किलोमीटर संख्या 19 पर युवक के शव को वाहन रविवार की रात भर रौंदते रहे। सोमवार की सुबह सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फावड़े के साथ शव के टुकड़े इकट्ठे किए। शव के कुछ टुकड़े बुरी तरह से सड़क से चिपक गए थे। जिसमें से सिर्फ एक अंगुली ही सुरक्षित मिली है। फोरेंसिक टीम उंगली से शव की शिनाख्त करेंगी। फोरेंसिक टीम ने उंगली के फिंगर प्रिंट ले लिए है। पुलिस के अनुसार शव के आस-पास कोई वाहन नहीं मिला है। इसलिए ऐसा भी हो सकता है कि कोई हत्या करके शव को  एक्सप्रेस-वे फेंक गया हो। इसी बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस हत्या और हादसा दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें....
Ram Mandir News: ‘प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शास्त्रीय भारतीय वाद्ययंत्रों से गूंज उठेगा राम मंदिर परिसर

अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) के प्राण प्रतिष्ठा समारोह वाले दिन पूरा परिसर संगीतमय रहेगा। इस मौके पर उत्तर प्रदेश की बांसुरी तथा ढोलक से लेकर तमिलनाडु के मृदंग जैसे देशभर के विभिन्न शास्त्रीय वाद्ययंत्र बजाये जाएंगे। मंदिर न्यास की ओर से यह जानकारी दी गई। ‘श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' के महासचिव चंपत राय (Champat Rai) ने बताया कि 22 जनवरी को भव्य समारोह के दौरान प्रस्तुति के लिए भारत के विभिन्न हिस्सों से संगीतकारों का चयन किया गया है।

 

Content Editor

Harman Kaur