बहुत जल्द परिवहन विभाग होगा पूरी तरह से डिजीटिलाइजः स्वतंत्रदेव

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2017 - 04:20 PM (IST)

सुल्तानपुरः आने वाले कुछ दिनों परिवहन विभाग पूरी तरह डिजीटल नजर आएगा। यह कहना है सूबे के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का। उन्होंने कहा कि पारदर्शी व्यवस्था के लिए विभाग का पूरी तरह डिजीटिलाइजेशन किया जाएगा। परिवहन मंत्री आज लखनऊ से बनारस जाते समय सुल्तानपुर में पत्रकारों से मुखातिब थे।

इस मौके पर उन्होंने अपनी सरकार की तमाम उपलब्धियां गिनाई। कानून व्यवस्था के सवाल पर उन्होंने कहा कि अपराधियों और गुण्डों को सजा दिलाने के योगी सरकार लगातार कोशिश कर रही है। पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता विधायक और नेता अपराधियों और गुण्डों का पक्ष ना लें। परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि उनकी सरकार गरीबों और किसानों को सुख मिले इसके लिए दिन रात कार्य कर रही है।

अपने विभाग के बावत परिवहन मंत्री ने कहा कि उनके प्रयास से प्रतिदिन एक करोड़ का लाभ विभाग को मिल रहा है। जल्द ही सूबे के सभी परिवहन विभाग दलालों से मुक्त करा दिए जाएंगे। डग्गेमारी और ओवरलोडिंग में कमी आई है, अब उनका फोकस बसों, बस स्टेशनों परिवहन विभाग कार्यालयों में साफ-सफाई के साथ-साथ बसों के समय से संचालन पर है। ई-रिक्शा के रजिस्ट्रेशन कराने के बावन उन्होंने कहा कि सड़क पर चलने वाले हर मोटर वाहन का रजिस्ट्रेशन होगा। ई-रिक्शा के लिए विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर कुछ नियम बनाए जाएंगें।

UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-