VHP का तोगड़िया पर हमला, कहा-कोई नेता नहीं होता फायरब्रांड, बनाए जाते हैं

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 02:52 PM (IST)

मथुरा: विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के महामंत्री दिनेश शर्मा ने प्रवीण भाई तोगड़िया पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोई फायरब्रांड नहीं होता, फायरब्रांड नेता बनाए जाते हैं।

विहिप की परिक्रमा मार्ग स्थित कृष्ण कृपा धाम में हुई 2 दिवसीय विशेष संपर्क विभाग की अखिल भारतीय बैठक का रविवार को समापन हो गया। समापन दिवस पर 24 प्रांतों के 53 प्रतिनिधि बैठक में शामिल रहे। बैठक में भाग लेने आए विहिप के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री दिनेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि विशेष संपर्क विभाग बैठक का मुख्य उद्देश्य विहिप के राजनीतिक विभाग, सरकारी विभाग, उद्योगपतियों से संपर्क का विषय रहता है, साथ ही उन्होंने राम मंदिर बनने के सवाल पर कहा कि केंद्र और प्रदेश में हमारी सरकार है इसलिए निश्चित ही राम मंदिर बनेगा।

विहिप के फायर ब्रांड नेता प्रवीन भाई तोगड़िया का स्थान किसको दिए जाएगा के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे यहां कोई फायर ब्रांड नहीं होता बल्कि विकसित किया जाता है। तोगड़िया जब संगठन में आए तब उन्हें कोई नहीं जानता था जब उन्हें विकसित किया गया तो सब जानने लगे। उन्होंने संगठन की आगे की रणनीति पर कहा कि संगठन देश, समाज, धर्म, संस्कृति को लेकर जो स्थापना हुई उसे लेकर आगे बढ़ा जाएगा।

Anil Kapoor