UP Crime: ग्रामीण बैंक से 4 लाख रुपए उड़ा ले गए शातिर चोर, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 06:53 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश में संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित ग्रामीण बैंक में रात के समय घुसकर चोरों ने करीब चार लाख रुपए चुरा लिए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी और बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि सोमवार सुबह थाना नखासा क्षेत्र के अंतर्गत देहपा के ग्रामीण बैंक के प्रबंधक ने सूचना दी की रविवार की रात बैंक में चोर घुस गये थे। इसके बाद तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने श्वान दल (डॉग स्क्वायड) की मदद से घटना स्थल का निरीक्षण किया। बैंक प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीन व्यक्ति खिड़की के जरिये बैंक के अंदर घुसे और स्ट्रॉन्ग रूम की अलमारी से नकदी से भरा बॉक्स चोरी करके फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि इस बॉक्स में करीब चार लाख रुपये होने का अनुमान है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से कुछ सुराग मिले हैं और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। बैंक के प्रबंधक बबलू विश्वकर्मा ने बताया की सुबह उन्हें सूचना मिली कि बैंक की खिड़की का शीशा टूटा हुआ है। इसके बाद वह बैंक पहुंचे और इसके बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारियों ने सीसीटीवी सहित घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

ये भी पढ़ें.....
अयोध्या: रामजन्मभूमि के लॉकर से 14 मोबाइल और नकदी गायब, आंध्र प्रदेश के श्रद्धालुओं ने किया था जमा

रामजन्मभूमि मंदिर स्थित लॉकर से पहली बार मोबाइल और नकदी चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। आंध्र प्रदेश निवासी श्रद्धालु की प्रदेश सरकार और श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट से गुहार के बाद रामजन्मभूमि थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Content Editor

Harman Kaur