पीड़िता की गुहार, तलाक के बाद देवर से हलाला का दबाव बना रहे ससुराल वाले

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 12:13 PM (IST)

लखनऊ: वैसे मोदी सरकार ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों सदनों में तीन तलाक के मुद्दे पर मुहर लगवा ली बावजूद इसके देश में तीन तलाक का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे का है। जहां बीते 27 जुलाई को उसके पति ने पहले तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कहकर छोड़ दिया लेकिन अब हलाला का दबाब बना रहे हैं। ये पीड़िता के परिजनों का आरोप है। वहीं पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगाने एसएसपी दफ्तर पंहुचे जहां पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है। पुरे मामले पर पुलिस के आलाधिकारिओं ने बताया कि शिकायतकर्ताओं की शिकायत ले ली है। जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

तस्वीरों में दिखने वाला यह पीड़ित परिवार ग्रेटर नोएडा के कस्बा दनकौर निवासी है। दरअसल बीते 2005 को शबीना की शादी इक़बाल इदरीश से हुई। इकबाल शुरू से ही शराब पीकर अपनी पत्नी को मारता पीटता और पैसों की डिमांड करता था। कई बार शबीना के मायके वालों ने पैसे दिए लेकिन फिर भी वो अपनी हरकतों ने बाज नहीं आया। शबीना के तीन बच्चे हैं बावजूद इसके शौहर ने बीते 27 जुलाई 2019 को तीन तलाक देकर छोड़ दिया। जब परिजनों ने इक़बाल के खिलाफ कार्यवाही की बात कही तो शबीना के ससुराल वाले हलाला की बात कहने लगे। 

हलाला का दबाव बना रहे ससुरालवाले: शबीना 
शबीना का कहना है कि उसके साथ उसके ससुराल वाले मारपीट करते थे जिसके बाद उसके पति ने उसे तीन तलाक देकर छोड़ दिया और अब वो देवर के साथ हलाला का दबाब बना रहे हैं। वहीं पुलिस के आलाधिकारिओं की माने तो शिकायतकर्ताओं की शिकायत लेली गई है जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static