कोरोना पर विजय तभी जब केंद्र व राज्य सरकार मिलकर काम करेः संजीव बालियान

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 06:30 PM (IST)

लखनऊः कोरोना से जंग में भारत मजबूती के साथ लड़ रहा है। वहीं देश भर में लॉकडाउन की समय सीमा और भी बढ़ने की आशंका है। ऐसे में केंद्रीय राज्य मंत्री व मुजफ्फरनगर के सांसद संजीव बलियान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश कोरोना को हरा देगा।उन्होंने कहा कि इस खतरनाक बिमारी से निजात तभी मिल सकता है जब हम लॉकडाउन का शत-प्रतिशत पालन करे इस बात को जनता बखूबी समझ रही लिहाजा जनता भी समयावधि को बढ़ाना चाहती है।

30 करोड़ जनता के स्वास्थ्य का सवाल है
बलियान ने कहा कि जनता मानसिक रूप से तैयार है वहीं कुछ जगहों पर लापरवाही की भी खबरें आ रही हैं तो उसके लिए MHA ने गाइडलाइन जारी किया है। जो लोग लापरवाही को अंजाम दे रहे हैं उनके खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई होनी चाहिए। यह 30 करोड़ जनता के स्वास्थ्य का सवाल है मंदिर या मस्जिद का नहीं। उन्होंने आगे कहा कि देश के हालात अभी एक दूसरे पर दोषारोपण करने का नहीं बल्कि राज्य व केंद्र सरकार के साथ-साथ मिलकर काम करने का है।

हमारे पास सैनेटाइजर की कोई कमी नहीं
अपने संसदिय क्षेत्र में कोरोना की तैयारी के मद्देनजर उन्होंने कहा कि जिले में 1 लाख लीटर सैनेटाइजेर कंपनी द्वारा  तैयार किया गया है। हमारे पास इसकी कोई कमी नहीं है। देश में कहीं भी जरूरत पड़ा तो हम मदद के लिए तैयार हैं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static