सैफई PGI में भर्ती मरीज ने वीडियो किया वायरल, कहा-हमें यहां मरने के लिए भेजा गया

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 12:51 PM (IST)

इटावा: आगरा के पारस अस्पताल से सैफई पीजीआई में शिफ्ट किये गए 69 कोरोना मरीजों में से एक 17 साल के पेशेंट ने सैफई की अव्यवस्थाओं की वीडियो वायरल कर पोल खोल दी। वीडियो में चारों तरफ गंदगी फैली नजर आ रही है। इस वीडियो के माध्यम से उस नवयुवक ने अपील की है कि इस वीडियो को माननीय पीएम और प्रदेश के सीएम योगी तक भेजा जाए जिससे वहां की हकीकत लोगों को पता चले। इस वीडियो में नव युवक हताश होकर यह कहता भी नजऱ आ रहा है कि लगता है " हमें आगरा से यहां सैफई मरने के लिए भेज दिया गया है।’

PunjabKesari
युवक की अपील पर कई लोगों ने वीडियो को ट्वीट कर दिया। वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आने पर जि़लाधिकारी इटावा ने मुख्य विकास अधिकारी को हालात का जायजा लेने मौके पर भेजा। जिलाधिकारी के आदेश के बाद जाएजा लेने पहुंचे मुख्य विकास अधिकारी आर गणपति राजा भी स्थिति देखकर दंग रह गए। उन्होंने बताया कि जो वीडियो वायरल हुआ है उससे भी ज्यादा कमियां हैं। सैफई पीजीआई में गन्दगी के साथ खाना भी नहीं मिला रहा है। 

PunjabKesari
मीडिया से मुखातिब होते हुए सीडीओ ने बताया कि वहां गंदगी तो है ही साथ मे शिकायत मिली है कि वहां कोरोना पेशेन्ट को खाना भी समय से नहीं मिलता है। अब अगर ऐसी स्थिति सैफई पीजीआई में है तो फिर वहां कोरोना से जंग लड़ रहे 69 मरीजों का क्या हाल होगा समझा जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static