Video: पहले दरोगा ने व्यापारी को मारा थप्पड़, फिर ACP ने दी धमकी, कहा तीन थानों की फ़ोर्स कर दूंगी खड़ी

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2023 - 07:34 PM (IST)

कानपुर: खाकी वर्दीवालों की दबंगई वाली ये तस्वीर कानपुर की है...यहां की पुलिस अपने गुडवर्ग के बजाय अपने कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है...ताजा मामला सीसामऊ थाना क्षेत्र का है...जहां  ACP के सामने ही एक दारोगा ने व्यापारी को थप्पड़ जड़ दिया...हद तो तब हो गई जब व्यापारी ने इसका विरोध किया तो ACP मैडम मामले को शांत करने के बजाय खुद धमकाने लगी...पहले ये पुलिस की दबंगई वाला ये वीडियो देखिए...

आपको बता दें कि सीसामऊ थाना की पुलिस सीसामऊ बाजार में अतिक्रमण हटाने गई थी...इसी दौरान वहां के व्यापारी के साथ पुलिस की कहासुनी हो गई... अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान ACP श्वेता कुमारी सीसामऊ थाने की फोर्स के साथ मौजूद थीं... इसी दौरान एक व्यापारी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का वीडियो बनाने लगा... पुलिस ने उसे वीडियो बनाने से रोका और उसकी दुकान में घुस गई...व्यापारी ने जब आपत्ति जताई तो सीतामऊ थाने के एक दारोगा ने उसको थप्पड़ मार दिया...व्यापारी ने जब इसका विरोध किया तो वहां पर मौजूद ACP श्वेता कुमारी ने कहा कि तीन थानों की फोर्स यहीं पर खड़ी कर दूंगी.

व्यापारी को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद व्यापारियों में नाराजगी है...व्यापारियों का कहना है कि अगर कोई गलती है तो पुलिस कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए...लेकिन थप्पड़ क्यों मारा... थप्पड़ कांड का वीडियो वायरल होने के बाद से व्यापारियों में नाराजगी है...हालांकि पुलिस का कहना है मामले को शांत करा लिया गया है...आरोपी दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है..
 

Content Writer

Ramkesh