रेलवे इंजीनियर को नग्न कर बनाया वीडियो, वायरल कर देने की धमकी देकर 10 लाख की रंगदारी मांगी, तीन आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 11:40 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक ठेकेदार के कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर रेलवे इंजीनियर को नग्न कर एक वीडियो बना लिया। जिसके बाद उस विडियो को वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख की रंगदारी मांगी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और एक की तलाश अभी जारी है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला लखनऊ जिले के विभूतिखंड थाना क्षेत्र के वास्तु खंड का है। जहां रेलवे से रिटायर इंजीनियर अधीक्षण अभियंता रामपाल के घर देर रात तीन लोगों ने घुसकर उन्हें बंधक बना लिया। जिसके बाद रामपाल के मुह में कपड़ा डाल कर, उसे नग्न पर एक वीडियो बना लिया। वही इसके बाद वीडियो वायरल कर देने के नाम पर 10 लाख की रंगदारी मांगी। वही पैसे ना मिलने पर सारे घर में लूट कर पैसे, घड़ी, और एटीएम कार्ड लेकर भाग गए। वही मौके पर पहुची पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मामले में शामिल मुख्य आरोपी अभिषेक कानपुर का रहने वाला है। जिसको रेलवे इंजीनियर के घर में लाखों रुपए होने का पता चला था। जिसके बाद उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सारी प्लानिंग की थी।

जानकार ही निकला इस साजिश का मास्टरमाइंड
पीड़ित रामपाल ने बताया कि आठ अगस्त की रात को करीब दो बजे कानपुर के बिठूर में रहने वाला अभिषेक अपने चचेरे भाई गोलू और दोस्त असलम के साथ घर आया। वही सबसे पहले अभिषेक घर में आया, फिर बाकी के दो साथी मुंह बांधे कमरे में आए। इसके बाद पैसे मांगने का विरोध कर उन लोगों ने बिजली की तार से बंधक बना लिया। जिसके बाद सारे घर में लूट शुरू कर दी। वही घर से कम पैसे मिलने पर चाकू से उसके कपड़े फाड़ दिए। वही नग्न कर विडियों बना लिया और साथ ही पैसे, एटीएम कार्ड लेकर फरार हो गए। इसी वक्त बदमाशों के जाने के बाद उन्होंने अपने बेटे आकाश को इसकी सूचना दी। आकाश ने ही पुलिस को इस सारी घटना की जानकारी दी।

क्या कहती है पुलिस
इंस्पेक्टर डॉ. आशीष ने बताया कि रामपाल और अभिषेक एक दूसरे से पुराने परिचित थे। पहले रामपाल जिस कंपनी में काम करते थे वहां अभिषेक सुपरवाइजर था। वही अभिषेक ने पुलिस को बताया था कि उन्हें पता चला था कि रामपाल के घर में 80 लाख रुपये से अधिक रकम मिलेगी। इस पर ही उसने चचेरे भाई अभिषेक उर्फ गोलू, असलम और गौरव के साथ मिलकर लूट की साजिश सात दिन पहले ही रची थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static