छेड़खानी के आरोप में 2 युवकों का मुंडवाया सिर, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2020 - 01:31 PM (IST)

बलियाः यूपी के बलिया में एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ कथित रूप से छेड़खानी की घटना के बाद ग्रामीणों ने 3 युवकों को बंधक बनाकर उनकी पिटाई कर दी और उनके बाल मुंडवा दिए। इस दौरान किसी इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी 3 युवकों सहित आरोपियों के साथ ही मुंडन करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव के अनुसार शुक्रवार सुबह मनिकपुर पिंडारी ग्राम में 15 वर्षीय किशोरी के साथ 3 युवकों ने कथित रूप से छेड़खानी की। छेड़खानी की घटना के बाद शोरगुल सुनकर ग्रामीणों ने आरोपी तीनों युवकों को पकड़ कर उन्हें बंधक बना लिया तथा उसके बाद उनके बाल मुंडवा दिए। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से 3-3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है तथा दोनों पक्षों के 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गांव वालों के बीच दोनों युवक बिना कपड़े के सिर छुपाए बैठे हुए है। वायरल वीडियो में एक आरोपी युवक अपनी गलती ग्रामीणों के सामने स्वीकार करते हुए दुबारा ऐसी गलती न करने की बात कहते हुए दिखाई पड़ रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static