दबंगों ने चप्पल से की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर लगा ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 12:14 PM (IST)

कुशीनगर(अनूप कुमार): रामकोला थानाक्षेत्र के नगर इलाके में दबंगों द्वारा युवक को पीटने और गाली गलौच का मामला सामने आया है। जिसका एक वीडियो वायरल हुआ उसमें युवक अपने को गुंडा बताते हैं। वीडियो तहरीर के साथ पुलिस के पास भी जाता है पर पीड़ितों के परिजनों की मानें तो कानूनी कार्रवाई की जगह सिर्फ समझौते का दबाव बनाया जा रहा है। लेकिन थानाध्यक्ष ने समझौते की बात  पर पुलिस पर दबाव के आरोप को नकारा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा चप्पल से पिटाई का वीडियो
जानकारी मुताबिक नगर पंचायत रामकोला में इन दिनों खुद को गुंडा बताने वाले मनबढ़ों  का कहर देखा जा रहा। जिसमें लगातार रामकोला मिल की पश्चिमी इलाके में उनकी सक्रियता दिख रही। उनके ग्रुप द्वारा बाहर के लोगों से मारपीट करने की सूचना अकसर मिल जाती है। बाहर के लोग बिना किसी शिकायत के चले जाते। अपना इलाके में दबदबा कायम रखने के लिए दबंगों ने एक युवक के साथ मारपीट कर उसका वीडियो बनाया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। लेकिन जब पुलिस तक वीडियो पहुंचता तो थाने में कार्रवाई की जगह पीड़ितों पर समझौते का दबाव बनने लगता। मजबूरन पीड़ित मनबढों के कहर से परेशान होकर भी चुप हैं।

पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाया जबरदस्ती समझौता करवाने का आरोप
आपको बता दें कि रामकोला के हुड़वा गांव के एक युवक को दो युवक मिलकर चप्पल से पीट रहे हैं।  युवक की पिटाई करने वालों की बातों पर ध्यान दिया जाए तो उनके बीच पैसों के लेनदेन और बर्चस्व का मामला लगता है। पीड़ित को पीटने वाले दोनों युवक अपने आप को गुंडा और गुंडागर्दी ही पेशा बता रहे। वीडियो सामने आने के बाद हमने पीड़ित के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की। पीड़ितों ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद हम रामकोला थाने में तहरीर दिए थे लेकिन दो सिपाही मिलकर दबाब बनाने लगे। जिसके 4 दिन बाद हम समझौता कर लिए क्योंकि पुलिस भी उन्हीं के साथ है और हमें यही रहना हैं। मामले पर रामकोला थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बताया कि मामला सज्ञान में है । दोनों पक्षों ने स्वतः समझौता कर लिया है। पुलिस ने किसी पर कोई दबाव नही बनाया ये आरोप गलत हैं।

Content Editor

Anil Kapoor