SDM और तहसीलदार को सरेआम धमका रहे BJP-MLA (वीडियो वायरल)

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 03:05 PM (IST)

बलिया: अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले यूपी बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें कानून और संविधान की शपथ लेने वाले विधायक जी अधिकारियों पर धौंस जमाते और गाली देते नजर आ रहे हैं। विधायक जी वायरल वीडियो में बैरिया एसडीएम से बोल रहे हैं कि “कानून जो करता है करता ही है मै बिना कानून वाला भी काम करता हूँ”। क्या यही है योगीराज में रामराज जहां संविधान की शपथ लेने वाले सत्ताधारी पार्टी के विधायक ही संविधान और कानून को हांथ में लेने की बात कहते हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि जीहां अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह बैरिया के एसडीएम और तहसीलदार से बहस करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में किसी मामले में कार्रवाई न होने पर नाराज भाजपा विधायक ने एसडीएम बैरिया को धमकाते हुए कहा- अगर आप के अधिकार में कार्रवाई करना नहीं है तो कानून तो अपना काम करेगा ही पर मै बिना कानून वाला भी काम करता हूँ।

PunjabKesari
उत्तर प्रदेश में सर्वोत्तम कार्य का ढोल पीटने वाली भाजपा सरकार के सिपाही किस तरह अधिकारियों पर अपना रौब जमा रहे हैं ये वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। अपने रुतबे की धौंस जमाते हुए विधायक जी अधिकारी को गाली तक देने लगते हैं। गनीमत रही की विधायक जी ने मार-पीट नहीं की। यह कोई पहला वाक्या नहीं जब भाजपा विधायक ने अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया हो। यही वजह है की कोई भी अधिकारी भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के विधानसभा क्षेत्र में जाना नहीं चाहता है।

PunjabKesari

हालांकि इस पूरे वायरल वीडियो में एसडीएम बैरिया अशोक कुमार चौधरी ने भाजपा विधायक को उनकी हद में रहने की कई बार हिदायत भी देते हैं। एसडीएम बैरिया ने भाजपा विधायक से साफ तौर पर कहा की शिकायत लिखित रूप से दीजिये। कानून को हांथ में लेने की अनुमति आप को नहीं है। समाज सेवा सिर्फ आप ही नहीं करते हम सभी करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static