शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करते भाजयुमो नेता का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 04:53 PM (IST)

आगराः उत्तराखंड के भाजपा विधायक का तमंचे पर डिस्को वायरल होने के बाद अब जिले में आगरा निवासी भाजयुमो नेता का वीडियो चर्चा में है। वायरल हुए वीडियो में बारात में शामिल उक्त नेता पिस्टल से फायरिंग कर रहा है। एसपी सिटी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

दरअसल सात जुलाई को टूंडला थाना क्षेत्र के आगरा रोड स्थित एक मैरिज होम में आगरा से बारात आई थी। रात लगभग 10 बजे बरात चढ़ना शुरू हुई। दूल्हे के घोड़े पर बैठते ही सफेद कुर्ता पायजामा पहने युवक ने पिस्टल से कई राउंड फायरिंग की। साथ ही डांस शुरू हो गया। इसी भाजयुमो नेता ने कुछ देर बाद फिर बंदूक से फायरिंग की। यह वीडियो वायरल खूब वायरल हो रहा है। 

वहीं भाजयुमो नेता गौरव राजावत का कहना है कि कुछ लोग हथियार लेकर हर्ष फायरिंग के लिए आए थे। मैंने उनसे हथियार लेकर उसे लॉक किया और उनको समझाया कि ऐसा न करो। वीडियो फुटेज में भी में हथियार लॉक करता दिख रहा हूं। कुछ विरोधी साजिश के तहत लंबे समय से मुझे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। फायरिंग करने वाला कोई भी हो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

Ruby