रिश्वतखोर दरोगा का वीडियो वायरल, आरोपी को SP ने किया निलंबित

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 06:01 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई में जुटे हुए हैं लेकिन सीएम की सख्ती के बावजूद भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारी सीएम योगी की भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को पलीता लगाने में जुटे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला संभल के थाने में देखने को मिला जहां तैनात दरोगा ने रिश्वतखोरी और दारू की एक पार्टी की जिसका एक वीडियो वायरल हो है। जिसमें दरोगा रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रहा है यह हाल तब है जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी के कई भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की है जो कि भ्रष्टाचारियों के लिए एक नज़ीर बन चुकी है।

बता दें मामला संभल जिले के रजपुरा थाने में पिछले कुछ समय पहले तैनात रहे दरोगा किशनवीर सिंह की तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वायरल वीडियो में दरोगा किशनवीर सिंह मुकदमें से नाम निकालने के नाम पर पीड़ित पक्ष से  रिश्वत ले रहा है। दारूबाज और रिश्वतखोर दरोगा की वायरल वीडियो हो रहा है।

वहीं पीड़ित नेत्रपाल का कहना है कि आरोपी दरोगा किशन वीर सिंह मुकदमे से नाम निकालने के नाम पर दस,बीस और 50 हजार करके दो लाख रुपए तक की रिश्वत ले चुका है। लेकिन इसके बाद भी कोई मदद दरोगा की तरफ से नहीं दी गई है।

SP यमुना प्रसाद ने बताया कि रजपुरा थाने में तैनात रहे तत्कालीन दरोगा किशन वीर सिंह की वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी दरोगा को निलंबित कर दिया गया है। आरोपी दरोगा के खिलाफ रजपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गय है। मामले की जांच सीओ गुन्नौर को दे दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Ramkesh