दबंगों की Police को खुली चुनौती, RaeBareli में फिर वायरल हुआ तलवार से केक काटने का Video

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 09:43 AM (IST)

रायबरेली(शिवकेश सोनी): उत्तर प्रदेश के रायबरेली (RaeBareli) जिले में बेखौफ दबंगों (Dabangg) को अब तनिक भी पुलिस (Police) का भय नहीं रहा। बेखौफ दबंग (Dabangg) क्षेत्रों में भी अपने कारनामों से लगातार चर्चा में बने रहते हैं। जिसके चलते रायबरेली के अपराध (Crime) में दिन व दिन बढ़ोतरी देखी जा सकती है। बीते दिनों इसके कई उदाहरण भी देखने को मिले, कभी सरेनी क्षेत्र में तो कभी शिवगढ़ में जहां बेखौफ दबंग खुलेआम तलवार से केक करते नजर आए।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: आज UP में प्रवेश करेगी 'Bharat Jodo Yatra', प्रियंका गांधी वाड्रा भी हो सकती हैं शामिल

रायबरेली में फिर वायरल हुआ तलवार से केक काटने का वीडियो
जानकारी के मुताबिक, एक बार फिर रायबरेली जनपद में ऐसे ही बेखौफ दबंगों ने तलवार से केक काटकर अपनी दबंगई का नजारा सोशल मीडिया पर दिखाया। अब तलवार से केक काटने का यह वीडियो चैनल व पेपर की सुर्खियां बनता जा रहा है। ज्ञात हो कि रायबरेली में एक बार फिर तलवार से केक काटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। जब वीडियो शोशल मीडिया में जमकर वायरल होता दिखाई दिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Azam Khan की जेब हुई ढीली, Court में जमा करना पड़ा 15000 रुपए का हर्जाना

वीडियो को देखकर पुलिस भी हरकत में आ गई और जांच-पड़ताल करने में जुट गई
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में खुलेआम एक जश्न के दौरान तलवार से केक काटकर तलवारे लहराते दबंगों के देखा जा सकता है। इस बीच दबंगों ने जनपद में रुतबा कायम करने का एक नायाब तरीका निकाला है। वायरल वीडियो के बाद चर्चा में आए वीडियो को देखकर पुलिस भी हरकत में आ गई और जांच-पड़ताल करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो जगतपुर थाना के हरपुर हल्ला गांव का है। अब पुलिस इस मामले पर क्या कार्रवाी करती है यह तो समय तय करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static