CM योगी का वीडियो तेजी से वायरल, बोले- वहां देखो बुलडोजर भी खड़े हैं मेरी सभा में...

punjabkesari.in Saturday, Feb 26, 2022 - 11:17 AM (IST)

सुलतानपुर: यूपी विधानसभा चुनाव के 4 चरणों पर मतदान हो चुका है, अभी 3 चरण ही शेष रह गए हैं। इस बीच बुलडोजर शब्द एक बार फिर सियासत तेज है। दरअसल, सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें सीएम योगी हेलिकॉप्टर में सवार होकर कहते हुए दिख रहे हैं कि…वहां देखो बुलडोजर भी खड़े हैं मेरी सभा में...।

योगी ने कहा कि बुलडोजर से हाईवे बनाने का काम भी होगा और अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही भी जारी रहेगी। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सपा का विकास कब्रिस्तान की बाउंड्री वाल बनाना था। अब अयोध्या चित्रकूट संवर रहा, काशी भव्य बन रही है। मां विंध्यवासिनी का धाम भी नए तेज के साथ मां के गुणगान को गाने के लिए उतावला हो रहा है।

पैसे के लिए हमारे पास एक यंत्र है। मैं उसका नाम लूंगा, तो सपा वाले चिढ़ जाएंगे। हम हाइवे बनाते हैं, तो बुलडोजर की जरूरत पड़ती है और माफिया की अवैध कमाई को जब्त करने के लिए भी बुलडोजर तैयार रहता है।  इसी पैसे से विकास कार्य होता है। इधर, भगवान राम के पुत्र कुश की नगरी कहे जाने वाले सुल्तानपुर जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा)और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को विकास विरोधी बताया। सीएम शुक्रवार को सुल्तानपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करके वापस लौट रहे थे। उस दौरान उन्होंने उक्त बाते कहीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static