सिपाही का युवक को पीटने और गाली देने का वीडियो वायरल, ग्रामीण और पुलिस का अगल-अगल आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 01:00 PM (IST)

कुशीनगर: रामकोला थानाक्षेत्र के रगरगंज पुलिस चौकी पर तैनात एक दीवान द्वारा युवक को तालिबानी सजा दी गयी। युवक से नाराज कांस्टेबल ने उसके घर के पास जमीन पर गिरकर भद्दी गलियो के साथ बुरी तरह पीट रहा हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। पुलिस कप्तान ने युवक को नशे की हालत में बेकाबू होकर मारपीट करने के दौरान हल्का बल प्रयोग कर काबू करने की बात कही।

जानकारी के मुताबिक रगरगंज चौराहे पर दुकान चलाने वाला एक व्यापारी शम्भू मद्देशिया को रगरगंज चौकी पर तैनात सिपाही द्वारा ज़मीन पर पीटने का वीडियो सामने आया। वीडियो सोमवार की देर शाम का हैं जिसमे सिपाही का नाम ए.एन. राय हैं। वीडियो में कांस्टेबल द्वारा युवक को जमीन पर गिराकर पीटने और भद्दी भद्दी गाली देते दिख रहा हैं। ग्रामीणों की माने तो कुछ दिन पहले व्यापारी शम्भू का कुछ मामला चौकी पर आया जिसमे बाद में समझौता हो गया। उसी समय से कुछ लेनदेन का मामला चौकी के सिपाहियों और व्यापारी के बीच उलझ गया। सोमवार की देर शाम करीब 7 बजे शम्भू थोड़ा पिया हुआ था उसी समय चौकी पर तैनात दीवान ए.एन. रॉय आ गए और उसे भद्दी भद्दी गालिया देते जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीटने लगे। उसी समय किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद देर रात गाव के लोगो इक्क्ठा होकर पुलिस के इस तानाशाह रवैया को लेकर विरोध किया।

इस मामले पर कुशीनगर एसपी धवल जयसवाल ने एक वीडियो जारी करते पुलिस का पक्ष रक्खा औऱ कहा कि रामकोला थानाक्षेत्र के रगरगंज निवासी शम्भू मद्देशिया शराब पीकर हंगामा कर रहा था। जिसकी जसनकारी पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुचे जिस पर आरोपी बेकाबू होकर झगड़ा करने लगा। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उसे काबू में किया और उसका मेडिकल परीक्षण कराया। जिसमे वह शराब के नशे में पाया गया। अब पुलिस सभी बिन्दुओ को ध्यान में रखते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।

Content Writer

Imran