हाथरस पीड़िता के परिजनों को धमका रहे DM का वीडियो वायरल, कहा-बयान बदलना है कि नहीं...

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 06:53 PM (IST)

हाथरस: हाथरस गैंगरेप पीड़िता के इंसाफ के लिए देशभर में आक्रोश देखने को मिल रहा है। लोग दरिंदों को जल्द से जल्द फांसी की मांग कर रहे हैं। इस बीच जनपद से डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार का अमानवीय चेहरा सामने आया है। डीएम साहब सारी शर्म-ओ-हया ताकपर रखकर पीड़ित परिवार को बयान बदलने के लिए धमका रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार पीड़ित परिवार से मिलने गए थे। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिजनों से कहा, ‘आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत करिए। आपको बता दूं मीडिया वाले आधे चले गए, कल सुबह तक आधे और चले जाएंगे,2-4 बचेंगे कल तक वो भी चले जाएंगे। हम आपके साथ खड़े हैं। एक दो दिन में मीडिया के सभी लोग चले जाएंगे। इसके बाद हम देखते हैं कि तुम क्या करते हो। आपकी इच्छा है कि बयान बदलना है कि नहीं बदलना है। कहीं हम भी न बदल जाएं।’’

बता दें कि पीड़ित परिवार का आरोप है कि पिता पर जबरन दबाव बनाकर उनसे राजी नामा करा लिया गया है। वहीं डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने कहा कि यदि लड़की कोरोना से मौत हो जाती तो क्या इतना रुपया मिलता। अब आप को मुआवजा मिल गया है केस को यहीं पर समाप्त कर दो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static