सरकार के आदेशों की उड़ी धज्जियां, भागवत कथा के दौरान जमकर हुई फायरिंग

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 04:22 PM (IST)

मैनपुरीः बेवर थाना क्षेत्र में भागवत कथा के दौरान मटकी फोड़ने के नाम पर सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए जमकर फायरिंग की गई। फायरिंग का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में आधा दर्जन से अधिक लोग हाथों में राइफल लिए फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। हालांकि पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और फायरिंग करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई किये जाने की बात भी कही है।

पूरा मामला मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम बमिया का है। कथावाचक पूनम शास्त्री के द्वारा भागवत कथा कही जा रही थी इसी दौरान कुछ बंदूकें लेकर लोग वहां पहुंचते हैं। पूनम शास्त्री के बगल में बैठे व्यक्ति के द्वारा बंदूकों का पूजन किया जाता है। इसके बाद शुरू होता है क्षेत्र में दहशत फैलाने और प्रदर्शन का दौर। वायरल वीडियो में कंस रूपी मटकी फोड़ने के लिए लगभग आधा दर्जन लोग बंदूकों को हाथ में लिए सामने आते हैं और धड़ाधड़ मटकी पर निशाना लगाते हुए जमकर फायरिंग करते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल भी हो रहा है।

फायरिंग करने वालों में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजीव एटम भी फायरिंग करते नजर आए। इसपर प्रसपा के प्रदेश प्रवक्ता से फायरिंग के बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने भागवत कथा के दौरान होने वाले कंस वध में चल रहीं गोलियों को परंपरा बता दिया। वायरल वीडियो का पुलिस के बड़े अधिकारियों ने संज्ञान लिया है और जांच के आदेश दिए हैं। वहीं थाना बेवर पुलिस द्वारा ग्राम बमिया पहुँचकर फायरिंग करने वाले लोगों की पहचान जुटाने के प्रयास शुरू किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static