पूर्व सांसद डिंपल यादव का भूखे-प्यासे घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की सेवा करते वीडियो वायरल

5/23/2020 12:49:58 PM

लखनऊ: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के मद्देनजर लागू किए गए देशव्यापी लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। ऐसे में भूखे प्यासे प्रवासी मजदूरों का अपने गृह राज्य वापस लौटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव बीते दिनों प्रवासी कामगारों, श्रमिकों की मदद के लिए लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सेवा करती दिखाई दीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि मीडिया से दूरी बनाकर रखने वालीं डिंपल यादव ने 21 मई को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर घंटों अपनी गाड़ी से नीचे उतरकर निजी गाड़ियों, बसों से लौट रहे प्रवासी कामगारों एवं श्रमिकों को भोजन, पानी की व्यवस्था की। इस दौरान पूर्व सांसद खुद गाड़ी से भोजन के पैकेट निकालकर कामगारों एवं श्रमिकों को देती नजर आईं। वहीं इस सेवा में उनके साथ उनकी बेटी भी हाथ बंटाती रहीं।

इस दौरान सपा कार्यकर्ता हाइवे पर रोडवेज की बसों और प्राइवेट वाहनों को रोकते दिखाई दिए। जैसे ही बस रुकती डिंपल और उनकी बेटी कार्यकर्ताओं के माध्यम से भोजन और पानी प्रवासियों तक पहुंचातीं। इस दौरान पूर्व सांसद के साथ मुलायम सिंह यादव की यूथ ब्रिगेड की टीम भी मौजूद रही।


Edited By

Umakant yadav

Related News