योगी सरकार की मंशा पर रिश्वतखोर अधिकारी फेर रहें हैं पानी, लेखपाल का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 01:02 PM (IST)

मैनपुरी: योगी सरकार भ्रस्टाचार को खत्म करने के लाख दावे करती हुई नजर आ रही हो लेकिन सरकार के ये सारे दावे जनपद मैनपुरी में सफ़ेद हाथी सावित हो रहे है। प्रशासन की तमाम सख्ती के बावजूद अधिकारी कर्मचारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जिले में भ्र्ष्टाचार के आरोप में एसडीएम ने एक और राजस्वकर्मी लेखपाल को सस्पेंड कर दिया है।  दरअसल लेखपाल का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था उसके बाद कार्रवाई की गई है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला किशनी तहसील क्षेत्र के जटपुरा ग्राम सभा का बताया जा रहा है। जहां गांव नगला अखे में एक भूखडं पर गांव के ही धनीराम जाटव द्वारा निर्माण किया जा रहा है। जिसकी शिकायत उनके विपक्षी सुभाष यादव द्वारा एसडीएम से की गई थी। जिसमे  एसडीएम ने मामले की गम्भीरता से सत्यता की जांच करने के निर्देश दिए लेखपाल गौरव को दिए थे। लेकिन क्षेत्रीय लेखपाल गौरव मिश्रा ने विवादित जमीन पर धनीराम का निर्माण शुरू करा दिया जिस पर पीड़ित सुभाष यादव पक्ष द्वारा ट्विटर पर सीएम कार्यालय को सूचना दी गयी।

PunjabKesari

ट्विटर पर मामले से संबंधित वीडियो डाल वायरल कर दिए जिसमें लेखपाल गौरव मिश्रा खुलेआम एक हजार रुपये की रिश्वत ले रहा है और बीस हजार रुपये धनीराम से लेने के बात कबूल कर रहा है। किशनी एसडीएम जयप्रकाश के वीडियो संज्ञान में आने पर उन्होंने कानूनगो मयंक गोयल को इसकी जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए। कानूनगो की रिपोर्ट आने के बाद शुक्रवार को एसडीएम जयप्रकाश सिंह ने लेखपाल गौरव मिश्रा को निलंबित कर दिया। एसडीएम की सख्त कार्रवाई से तहसील में हड़कम्प मचा हुआ है।हालांकि एसडीएम जयप्रकाश सिंह के सख्त रवैये के चलते इससे पहले भी तीन लेखपालों पर कार्य के प्रति लापरवाही के कारण कार्रवाई की गाज गिर चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static