शिक्षा विभाग के विशेष सचिव का लड़की संग अश्लील चैट का वीडियो वायरल, अधिकारी ने कहा- मुझे ब्लैकमेल करने की साजिश

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 07:20 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश लखनऊ के  बेसिक शिक्षा विभाग के एक अधिकारी विशेष सचिव आरवी सिंह का अश्लील वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस अंश्लील वीडियो में अधिकारी लड़की से अश्लील चैट करते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि ये उन्हें ब्लैक मेल करने की साजिश है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस कांड की उन्होंने साइबर सेल में शिकायत भी की है।

इस बाबत विशेष सचिव ने कहा कि ये वीडियो मार्च महीने का हैं और ये उन्हें धोखे में रखकर बनाया गया है. जिसके जरिए उन्हें ब्लैक मेल करने की भी कोशिश की गई है। पूरे मामले पर प्रकाश डालते हुए आरवी सिंह ने बताया कि जब वह सचिवालय में थे तब सोशल वर्कर के रूप में एक लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी और चूंकी उसकी फ्रेंड लिस्ट में कई स्थानीय पत्रकार भी शामिल थे इस वजह से उन्होंने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। इसके बाद ऑफिस में कार्य के दौरान एक लिंक आया। जिसपर क्लिक करने पर वह अचंभित रह गए और जल्दी से उसे बंद किया। उसके बाद से ही लोगों ने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उन्होंने आगे बताया कि ये सब एक स्थानिय पत्रकार की साजिश है। वहीं एफआईआर दर्ज कराने के संबंध में मीडिया सेल में शिकायत की गई है।

इस बाबत एसीपी साइबर सेल विवेक रंजन राय ने बताया कि इस संबंध में शिकायती पत्र विशेष सचिव की तरफ से प्राप्त हुआ है। एफआईआर दर्ज की जा रही है। जांच के बाद ही आगे कोई कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static