गांधीजी के सामने फूट-फूटकर रोए SP नेता, ट्रोलर्स बाेले- बस कराे नहीं ताे बापू खुद आंसू पोंछने लगेंगे

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 10:22 AM (IST)

संभलः समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष फिरोज खान एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचे फिरोज खान अपनी भावनाएं सहेज नहीं पाए और फूट-फूटकर रोने लगे। वहीं इसका वीडियो वायरल होते ही जिलाध्यक्ष ट्विटर पर ट्रोल हो गए हैं।

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर बुधवार को संभल में सपा कार्यकर्ताओं ने फव्वारा चौक पहुंचकर बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। इस दौरान लोगों को एक अजीब नजारा देखने को मिला। यहां सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खान इस कदर भावुक हो उठे कि, उन्होंने फूट-फूटकर रोना शुरू कर दिया। यह देख उनके साथ अन्य कार्यकर्ता भी रोने लगे। जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश को आजादी दिलाकर हमें अनाथ कर कहां चले गए बापू?

यूजर्स ने ट्विटर पर लिखा:-
यूजर पूजा भारद्वाज ने लिखा कि 'हे बापू कहां चले गए, इतना बड़ा देश आजाद करा दिया पर हमारी ख्वाहिशे अधूरी रह गई।' हे बापू इनका मतलब है कि इनको भी साथ ले जाओ। बापू के लिए फूट फूटकर रोते ये है समाजवादी पार्टी यूपी संभल के नेता फिरोज खान विद साथी। इनका आंसू देखकर हमारे आंसू भी निकल पड़े।

वहीं यूजर विनीता राजपूत ने लिखा 'ढोंग करने की एक पराकष्ठा होती है, ये लोग उससे भी आगे निकल गए। अगर थोड़ी देर और रो देते तो गांधी खुद उठकर आ जाते इनके आंसू पोंछने...जनाब समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा 'जिला संभल के चन्दौसी में गांधी जयंती के मौके पर सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज खान गांधी प्रतिमा के पास लोकप्रियता हासिल करने के लिए रोने की नौटंकी करते नजर आए। इन मगरमच्छ के आंसूओं के समंदर में कहीं गांधी जी की मूर्ति न बह जाए।'

बता दें कि, इससे पहले फिरोज खान सपा के कद्दावर नेता आजम खान के समर्थन में दूल्हे के लिबास में रामपुर पहुंचे थे। इनके साथ गाड़ी में सवार कार्यकर्ता बाराती बने थे।

Deepika Rajput