मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पीड़ित के पिता और चाचा का टूटा पैर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 04:41 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और विवेचना की जा रही है। मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी मुताबिक मामला आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र के कादनपुर गांव का है। जहां गांव के मनबढ़ किस्म के लोग तेज प्रताप यादव के खेत का धान काटने लगे। यह देख परिवार के लोग वहां पहुंचे और 100 पुलिस को सूचना देने के बाद विरोध किया। जिसके बाद आक्रोशित मनबढ़ों ने लाठी-डंडे से जमकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। इस घटना का वीडियो किसी ने बना लिया और उसको वायरल कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ पीड़ित परिवार का कहना है कि मनबढ़ों ने इतनी बेरहमी से उनके परिवार की पिटाई की है जिसमें उसके पिता और चाचा का पैर टूट गया है, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गम्भीर रूप से घायल हैं। पीड़ित का कहना है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो और उन्हें न्याय मिले। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static