मनचले द्वारा युवती को छेड़ने का वीडियो हुआ वायरल, उड़े पुलिस प्रशासन के होश

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2018 - 03:18 PM (IST)

सीतापुरः योगी सरकार अपने भाषणों में दुरुस्त कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा के बड़े बड़े दावों में दम भरती नजर आती है, लेकिन हकीकत इन दावों से कोसों परे है। ताजा मामला सीतापुर जिले का है। जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वीडियो में एक मनचला युवती से छेड़छाड़ करता है। जब वीडियो में पुलिस का सिपाही मनचले का विरोध करता है तो वह सिपाही के सामने हवाई फायर करता है। इसके बाद घबराया सिपाही चुपचाप वहां से चला जाता है।

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो कोतवाली के लोहरबाग इलाके के मां अम्बे गेस्ट हाउस व भाजपा विधायक राकेश राठौर के आवास के बीच से गुजरने वाली गली का है। बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ पीड़िता कोचिंग सेंटर से बाहर निकल कर अभी थोड़ी आगे पहुंची तो वहां अपने एक साथी के साथ मौजूद मनचला दबंगई करते हुए युवकी से छेड़छाड़ करने लगा। जिसके बाद युवती घबराकर वापस कोंचिग सेंटर के अंदर चली जाती है।

इसी दौरान एक पुलिसकर्मी वहां से गुजर रहा होता है तो वो मनचले का विरोध करने लगता है। मनचला काफी देर पुलिस के साथ बहस करता है। जिसके बाद मनचला देसी तमंचा निकाल कर हवाई फायर कर देता है और चला जाता है। पुलिस वहां मूक दर्शक बनकर खड़ी रहती है। फिलहाल जब पुलिस से इस मामले के बारे में बातचीत की गई तो वह कुछ बोलने से परहेज करती नजर आई।

ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि अगर पुलिस ही ऐसे मनचलों से घबरा रही है तो वह आमजन की क्या रक्षा करेगी, ये आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं। इस वायरल वीडियो को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था भगवान भरोसे है।