मासूमों की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड

punjabkesari.in Tuesday, Jul 25, 2017 - 02:36 PM (IST)

बुलंदशहर(इकबाल सैफी): सूबे की योगी सरकार के सख्त निर्देशों के बाद भी कानून के रखवालों की कार्यशैली में कोई बदलाव नहीं आया है। आलम यह है कि पुलिस अपने कारनामों के लिए आए दिन चर्चा में बनी रहती है। ताजा मामला बुलन्दशहर के रामघाट का है। जहां मोबाइल चारी शक में खाकी के रखवालों ने मासूमों की पिटाई कर दी। वहीं जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो आला अधिकारियों ने 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

दरअसल गंगाघाट पर एक श्रद्वालु की मोबाइल चोरी के शक में पुलिसकर्मियों ने पहले बच्चों को हिरासत में लिया और फिर बेरहमी से उनकी पिटाई कर डाली। मासूम चीखते चिल्लाते रहे, लेकिन कानून के रखवालों ने उनकी एक न सूनी। अब सवाल यह उठता है कि कानून के रखवाले ही कानून को अपने हाथ में ले तो उन्हें कौन रोक सकता है।

मासूमों पर होते हुए इस अत्याचार की एक श्रद्वालु ने अपने मोबाइल में वीडियो बना बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि वीडियो मीडिया में आने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच कर 2 आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है, लेकिन यह पहला मामला नहीं है कि जब मासूमों पर खाकी का कहर देखा गया हो।