Ballia: युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, हरकत में आई पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 04:30 PM (IST)

बलिया: सोशल मीडिया पर एक युवक की मोबाइल चोरी के कथित मामले में बर्बर पिटाई के वायरल वीडियो की पुष्टि होने पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बलिया शहर कोतवाली प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि सोमवार शाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक की बेरहमी से पिटाई की जा रही है तथा उसे अपमानित किए जाने के दृश्‍य हैं।

PunjabKesariसिंह के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के काजीपुरा मुहल्ले के रहने वाले भीम को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि वीडियो फुटेज के आधार पर अन्य अज्ञात हमलावरों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वीडियो फुटेज में घटना की पुष्टि हुई है तथा यह पाया गया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदू मार्केट के समीप सोमवार को मोबाइल के लेनदेन को लेकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई तथा उसे अपमानित किया गया।

PunjabKesariसिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस चौकी प्रभारी, ओकडेनगंज की शिकायत पर एक युवक के विरुद्ध नामजद व अज्ञात के विरुद्ध बलिया शहर कोतवाली में भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static