"मैं होता तो 37 टुकड़े कर देता श्रद्धा के", खुद को बुलंदशहर का बताने वाले युवक का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 01:16 PM (IST)

बुलंदशहर: दिल्‍ली के महरौली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वयारल हो रहा है, जिसमें एक युवक कह रहा है कि आफताफ का मूड खराब था और उसने लड़की के 35 टुकड़े किए हैं। मैं होता तो उसके 37 टुकड़े कर देता। 

गौरतलब है कि आफताब अमीन पूनावाला ने लिव इन में रह रही श्रद्धा वालकर की हत्‍या करके उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे। इस मामले में आफताब का नारको टेस्‍ट भी होना है। वहीं श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला की रिमांड बढ़ाने की मांग की थी। आज आफताब को साकेत कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया, जहां 4 दिन की रिमांड बढ़ा दी है। पुलिस इस मामले में लगातार छानबीन कर रही है। आज आफताब का पॉलीग्राफिक टेस्ट भी करवाया जाएगा।

इससे पहले, सनसनीखेज श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील ने सोमवार को कहा था कि वह पूनावाला की दो दिन से अधिक की पुलिस हिरासत बढ़ाने का विरोध करेंगे। वहीं, दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की पॉलीग्राफ जांच के लिए अदालत में सोमवार को आवेदन भी दाखिल कर दिया।

पुलिस के हाथ लगा जबड़ा
श्रद्धा वालकर के अवशेषों को खोज रही दिल्ली पुलिस ने एक मानव जबड़ा बरामद किया है और यह पता लगाने के लिए एक दंत चिकित्सक से संपर्क किया है कि क्या यह जबड़ा पीड़िता का ही है। दंत चिकित्सक ने नाम नहीं छापने की शर्त पर कहा कि वह किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले और जानकारी चाहते हैं।

Content Writer

Imran