कार के बोनट पर पिस्टल से केक काटते और फायरिंग करते युवकों का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 09:50 PM (IST)

फिरोजाबादः जिले के शिकोहाबाद में कार के बोनट पर बैठकर जन्मदिन की पार्टी मनाते युवकों का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में बोनट पर बैठे युवक पिस्टल से केक काटते हैं। इसके बाद एक युवक खड़ा होकर दनादन फायर कर देता है। कार के आसपास कुछ अन्य लड़के भी खड़े दिखाई दे रहे हैं। इनमें से कुछ नाबालिग भी लग रहे हैं। जिस कार पर युवक बैठे हैं।

मामला फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के मैनपुरी रोड का बताया जा रहा है जिसका गाड़ी नंबर UP80 ED 7000 नंबर प्लेट लगी है। यह गाड़ी इंद्रपाल सिंह के नाम से दर्ज है उनके पीछे मार्ग पर वाहन गुजरते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन युवक बेखौफ होकर पिस्टल के साथ जन्मदिन का जश्न मनाने में मस्त हैं। जो केक काटा जा रहा है उसके ऊपर सूरज पंडित लिखा हुआ है।  सूरज पंडित थाना शिकोहाबाद गांव मड़ाई का रहने वाला है। कार के बोनट पर पांच केक रखे हैं और पांचों ही युवक बोनट पर बैठे हुए हैं। एक युवक के हाथ में पिस्टल है। वह पिस्टल से पहले केक काटता है। इसके बाद खड़ा होकर फायरिंग करता है। कार के आसपास कुछ लड़के भी खड़े दिखाई दे रहे हैं। इनमें से किसी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सीओ कमलेश कुमार का कहना है कि उनके पास एक वीडियो आया है, जिसमें कुछ युवक कार के बोनट पर बैठ कर पिस्टल से केक काटते और फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है जांच करके कार्रवाई करने का काम करेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static