दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल, SSP ने किया सस्पेंड

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 06:20 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश पुलिस न जाने कब अपने हरकतों से बाज आएगी। अक्सर यूपी पुलिस सुर्खिंयों में बनी रहती है। उत्तर प्रदेश के मेरठ मवाना थाने से ऐसी ही खबर आई है, जिसने एक बार फिर से खाकी को दागदार करके रख दिया है। जिले के चौकी इंचार्ज दौलत राम मीणा का रिश्वत लेते हुए वीडियो सामने आया है। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और दरोगा अपनी चौकी पर ताला लगाकर गायब हो गया है।

बता दें कि पिछले साल होर्डिंग लगाने को लेकर दो व्यक्तियों के बीच में मारपीट हो गई थी। जिसमें आदित्य रस्तोगी ने राहुल चौधरी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन विधायक दिनेश खटीक के हस्तक्षेप के बाद समझौता हो गया था और पीड़ित ने एफिडेविट दे दिया था। लेकिन दरोगा दौलतराम मीणा मुकदमे में FIR लगाने की बजाय शोरूम मालिक पर दबाव बनाकर पैसों की मांग करने लगा और खुद ही फोन करता था। राहुल चौधरी ने बताया कि उसने 2 बार में 51सौ रुपए दरोगा को दिए और इस दौरान वीडियो भी रिकॉर्ड कर ली। दरोगा अपनी आईएस बेटी के नाम पर लोगों पर प्रभाव जमाता था।

वहीं SSP अजय कुमार ने दरोगा को तुरंत सस्पेंड कर दिया। साथ ही SP देहात अविनाश पांडेय को रिपोर्ट सौंप दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है उक्त दारोगा के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी ।

 

Ajay kumar