Video:  अपने कारनामों से सुर्खियों में Up पुलिस, स्वर्ग सिधारे ग्रामीण को police ने कर दिया पाबंद

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 04:43 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश की पुलिस अपने कारनामों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है जिसकी वजह से प्रदेश में विपक्षी नेता सत्ता पर काबिज सरकार पर तंज कसते नहीं थकते है। जी हां कुछ ऐसा ही मामला एक बार फिर सामने आया है जो यूपी की राजनीति में चर्चा का विषय बन सकता है। हम बात कर रहे हैं फर्रुखाबाद की, जहां नगर निकाय चुनाव में शांति व्यवस्था भंग होने की आशंका पर पुलिस ने 15 साल से बाहर रह रहे युवक पर भी कार्रवाई कर दी। यही नहीं पुलिस ने हद तो तब कर दी जब एक मृतक युवक को भी पाबंद कर दिया है। 

दरअसल, आगामी नगर निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस कार्रवाई में जुटी है। आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों और शांति व्यवस्था भंग करने की आशंका पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने अब तक कस्बा और नौ गांव के 410 लोगों को धारा 107/116 में पाबंद किया है। आपको बता दें कि 410 लोगों में एक ऐसे भी व्यक्ति का नाम शामिल है जिसकी करीब 1 साल पहले मौत हो चुकी है। जिस पर पुलिस को शक है कि वो स्वर्ग से आकर चुनाव में शांति व्यवस्था भंग कर सकता है वाह रे फर्रुखाबाद पुलिस मृत ग्रामीण को भी नहीं बक्शा। 

वहीं दूसरी ओर मामला गर्म होने के बाद सीओ अमृतपुर रविंद्र नाथ राय ने बताया कि जानकारी मिली है इसपर जांच की जाएगी और जो दोषी होगा उसके खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा...खैर, अब तो आने वाला समय ही बताएगा कि किस पर क्या कार्रवाई होती है और क्या एक्शन लिया जाता है 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static