सीएम योगी के दौरे के बाद प्रशासन में आई सतर्कता नजर, अस्पातलों में किया औचक निरीक्षण

punjabkesari.in Friday, May 21, 2021 - 06:46 PM (IST)

मथुराः यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मथुरा दौरे के बाद प्रशासन में व्यवस्थाओं को लेकर कुछ सतर्कता नजर आई है। वहीं आज जिलाधिकारी ग्राम विकास अधिकारी सीएमओ मथुरा एसडीएम छाता ने कोसी स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया और स्वास्थ्य केंद्र पर चल रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं मरीजों से बात भी की गई और जो स्वास्थ्य केंद्र को मरीजों के देखते हुए आवश्यक चीजें हैं उनको तुरंत उपलब्ध कराने के लिए सीएमओ डॉ रचना गुप्ता को आदेश भी दिए।

वहीं जिलाधिकारी ने बताया कि होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों के लिए जिले के कोविड-19 कमांड सेंटर के माध्यम से लोगों को उनके घर पर ही ऑक्सीजन उपलब्ध कराई जाएगी और लोगों से अपील भी की कि अपनी बीमारी को ना छुपाए और नियमित जांच कराएं, जिससे इस चेन को तोड़ा जा सके, जबकि देखा जा रहा है कि जब योगी आदित्यनाथ मथुरा दौरे पर आए थे तो मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही थी, लेकिन अब मरीजों की संख्या में भी कमी देखी जा रही है और जिला प्रशासन भी लगातार मरीजों के लिए उचित व्यवस्थाएं कर रहा है।

लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि अगर सतर्कता बरती जाए तो हम जल्दी ही कोरोना से मुक्त हो जाएंगे। इस दौरान नोडल अधिकारी जिला अधिकारी नवनीत चहल, सीडीओ नितिन गॉड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रचना गुप्ता उप जिलाधिकारी छाता हनुमान प्रसाद और सीएससी प्रभारी जितेश तिवारी मौजूद रहे। अब देखना होगा कि प्रसासन के इस तरह के दौरों से स्वास्थ्य व्यवस्थाओं में कितना सुधार आता है और मरीजो को कितनी सुविधाएं मिलती है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static