हिस्ट्रीशीटर की मां बोली- BJP में नहीं समाजवादी पार्टी में शामिल था विकास दुबे

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 01:09 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कानपुर के चौबेपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुये उसकी मां सरला देवी ने कहा कि वह अपने पुत्र को बचाने के लिये सरकार से कोई अपील नहीं करेंगी और हिस्ट्रीशीटर को राजनीतिक संरक्षण देने वाले ही उसका भला बुरा देखेंगे।

विकास की मां ने कहा ‘‘ घर के बच्चों ने टीवी पर विकास की गिरफ्तारी की खबर देकर हमें बताया। हम सरकार से कोई अपील नहीं करेंगे, जिनको अपील करना है, वह लोग खुद अपील करेंगे कि विकास को क्या सजा दी जाये। उन्होने कहा कि विकास की ससुराल मध्यप्रदेश में है और वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर दर्शन के लिये जाता था। उन्ही की कृपा से आज वह जिंदा है। '' उन्होने कहा ‘‘ सरकार बहुत बड़ी होती है वह जो चाहे कर सकती है। वैसे भी विकास भाजपा में तो था नहीं। वह सपा में था। अब सरकार जो चाहे करे। उसे बचाने वाले जैसा चाहेंगे करेंगे। '' 

गौरतलब है कि विकास दुबे को आज उज्जैन के महाकाल क्षेत्र में गिरफ्तार किया गया है। बिकरू गांव में पिछले गुरूवार दबिश देने गयी पुलिस टीम पर विकास और उसके साथियों ने आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी और पुलिस के हथियार लूट कर फरार हो गये थे। पुलिस ने अब तक विकास के पांच साथियों को मार गिराया है जबकि आठ अन्य पुलिस की गिरफ्त में हैं। 

Tamanna Bhardwaj