बच्चे पैदा करने को लेकर भाजपा विधायक का विवादित बयान, हिंदू भाइयों छूट है...रुकना मत!

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 11:21 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: अपने विवादित बयानों के जरिए सुर्खियों में बने रहने वाले मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। उन्होंने हिंदू समुदाय के लोगों से आबादी बढ़ाने पर जोर दिया। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी को भी नहीं बख्शा और उनको अपशब्द से संबोधित किया।

कार्यक्रम के दौरान मंच से बोलते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि ये पहले भी नारा चला था, हम दो हमारे दो, हमने तो मान लिया। हमारे बहुत से लोग तो यहीं पर अटक गए, हम दो- हमारा एक। हम कहेंगे हम 2 हमारे 18, हम 5 हमारे 25, तो ये सबके लिए होना चाहिए, ये देश सबका है। देश सबका है तो कानून सबके लिए एक होने चाहिए। भाई जब तक कानून नहीं बनता, हिंदू भाइयों आपको छूट है कि रुकना मत। कानून बनेगा तो सबके लिए बनेगा। इसके बाद अपना उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि जब मेरे दो बच्चे पैदा हो गए तो घरवाली बोली बस तीसरा नहीं। मैंने कहा अभी तो चार-पांच होंगे।

बता दें कि शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में जनसंख्या नियंत्रण को लेकर शिव चौक पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें हिस्सा लेने के लिए बीजेपी विधायक विक्रम सैनी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने यह सब बातें कहीं।