स्वामी प्रसाद के गांव में भी बदमाशों को नहीं किसी का खौफ, पड़ोसी घर में की लाखों की लूट

punjabkesari.in Friday, Jun 30, 2017 - 04:32 PM (IST)

प्रतापगढ़ः प्रतापगढ़ जिले में आम आदमी तो दूर की बात कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के गांव में भी बेखौफ डकाती पड़ रही है। प्रदेश के श्रम मंत्री स्वामी के गांव में उनके घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर एक परिवार को बंधक बनाकर डकैतों ने लाखों का सामान पार कर लिया।

फिलहाल अभी तक पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। दरअसल, पूरा मामला वाघराय थाना क्षेत्र के चक्कड़ गांव में स्वामी के घर के पास का है। जहां उनके भाई और परिजन रहते है। इसी गांव में ठकुरैया मौहल्ले में लाल बहादुर सिंह का मकान है। रात वे अपने घर में परिवार के साथ सो रहे थे। तभी 6 की संख्या में बदमाश असलहे लेकर उनके घर में सीढ़ी के रास्ते घुस आए। बदमाशों ने घर वालों को बंधक बना कर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर लिया।

पीड़ित लाल बहादुर ने बताया कि बीती रात 6 नकाबपोश बदमाश उनके घर जबरन घूस गए। जब उन्हें इस की जानकारी हुई तो उन्होंने तमंचे के बल पर हमें परिवार सहित एक कमरे में बंधक बना लिया। बदमाश उनके घर से सोने- चांदी के गहनों व नकदी समेत लाखों का सामान ले गए।  वहीं लाल बहादूर के बेटे तेज ने तहरीर दी है। पर आलम यह है कि पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।