बागपत में गोवंश के अवशेष मिलने से भड़के ग्रामीण, जमकर किया हंगामा

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 02:40 PM (IST)

बागपतः यूपी के बागपत जिले में गौकशी की घटनाएं अभी भी रुकने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला बागपत के खेकडा इलाके का है, जहां खेतों में गौवंशों के कटे हुए अवशेष मिलने के बाद से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। गौकशी की घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ हंगामा करते हुए दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर जाम लगा दिया था। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया और अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को कार्रवाई करने का आश्वासन देकर शांत कराया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बता दें कि मामला खेकडा कोतवाली इलाके का है। जहां क्षेत्र के ही बागपत-गाजियाबाद बॉर्डर पर नूरपुर गांव के जंगलों में गौवंशों के अवशेष कटे हुए बरामद हुए और मौके से एक छुरा मिला और मौके पर खून भी पड़ा हुआ था जिससे लग रहा था कि गौकशी कर मौके पर अवशेष छोड़कर आरोपित फरार हो गए हो। जंगलों में गौकशी की घटना से गुस्साए ग्रामीणों हसनपुर मसूरी गांव के पास दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर जाम लगाकर पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया।

वहीं सूचना मिलने पर जिले के आला अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घण्टों की मशक्कत के बाद लोगों को सख्त कार्रवाई का आश्वसान देकर शांत कराया और जाम को खुलवाया। फिलहाल पुलिस गोकशी की वारदात की तफ्तीश में जुटी है और अधिकारी सख्त कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। 


 

Tamanna Bhardwaj