युवक की मौत से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, DSP सहित 5 पुलिसकर्मी जख्मी

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 04:13 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के दुबहर क्षेत्र में एक वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत से नाराज ग्रामीणों के पथराव में पुलिस उपाधीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बृहस्पतिवार को बताया कि दुबहर थाना क्षेत्र के नई बस्ती ब्यासी ढाले पर बुधवार रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से विश्वकर्मा पासवान (25) की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद मौके पर जुटे लोगों ने शव को सड़क पर रखकर रास्ता जाम कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर तहसीलदार (सदर) गुलाब चन्द्र के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंची, इसी बीच तहसीलदार से ग्रामीणों की बहस हो गई और उन्होंने एक ग्रामीण पर थप्पड़ मार दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और उन्होंने पथराव शुरू कर दिया जिसमें पुलिस उपाधीक्षक शहर अरुण कुमार सिंह, शहर कोतवाल विपिन सिंह, दुबहर थाना प्रभारी अनिल चन्द्र तिवारी समेत पांच पुलिस कर्मी घायल हो गए। यादव ने बताया कि पथराव की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार यादव और उप जिलाधिकारी (सदर) राजेश यादव बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया और जाम समाप्त कराया। इस मामले में 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है, मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static