सिपाही को पीटना ग्रामीणों पर पड़ा भारी, पुलिस ने 8 को गिरफ्तार कर भेजा जेल

punjabkesari.in Sunday, Nov 03, 2019 - 07:07 PM (IST)

बांदा: यूपी के बांदा में दो पक्षों में जमीन के विवाद की सूचना पर झगड़ा निपटाने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मौके पर पहुंचे डायल 100 के दो पुलिस वालों को भीड़ ने बुरी तरह पीट दिया। वहीं पूरे मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही कई अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

 

जानकारी मुताबिक घटना देहात कोतवाली के महोखर गांव की है। जहां कुछ शराबियों ने गांव के ही भागवत प्रसाद गुप्ता को पीट दिया था। जिसपर भागवत प्रसाद ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस सहायता मांगी। वहीं सूचना पाकर 100 नंबर मोटरसाइकिल पर 2 सिपाही मौके पर पहुंचे और उपद्रव मचा रहे शराबियों को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन तभी कुछ ग्रामीण आ गए और शराबियों को छुड़ाने लगे।

इसी बीच दोनों सिपाहियों और शराबियों के बीच बहस होने लगी। बहस इतनी बढ़ गई कि अचानक शराबियों ने दोनों सिपाही संजय और मिथुन पर हमला बोल दिया। देखते ही देखते भीड़ दोनों सिपाहियों को बुरी तरह पीटने लगी। किसी तरह जान बचाकर दोनों सिपाही थाना पहुंचे और आलाधिकारियों को जानकारी दी। जिसके बाद आलाधिकारी पुलिस टीम के साथ गांव पहुंची और निशानदेही के आधार पर 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें रविवार को यानि आज जेल भेज दिया गया।

 

वहीं सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया कि अभी घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

Ajay kumar