8 साल की बच्ची से रेप करने वाले आरोपी को ग्रामीणों ने पीटा, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2017 - 03:48 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में विगत दिनों 8 साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी को रविवार ग्रामीणों ने दर दबोचा। जिसके बाद उससे काफी मारपीट के बाद गले में जुत्तों की माला भी पहनाई गई। इतना ही नहीं उसे पूरे गांव में घुमाया गया। इसके बाद आरोपी की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं आरोपी के साथ मारपीट करने लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार घटना सहारनपुर के देवबंद थानाक्षेत्र के बीबीपुर गांव की है। जहां  बीती 7 द‍िसंबर को एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना घटित हुई थी। बच्ची अपने मामा के यहां शादी समारोह में परिजनों के साथ गई थी। आरोप है कि उसी दौरान मासूम के साथ गांव के ही एक युवक ने रेप कर दिया था।

फरार आरोपी को को पकड़ा
इस घटना के बाद बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहा था। रविवार को ग्रामीणों को सूचना मिली कि वो बस में बैठकर कहीं ओर फरार होने की फिराक में है। इसी दौरान ग्रामीणों ने मौके पर जाकर आरोपी को पकड़ ल‍िया। आरोपी को देखते ही ग्रामीणों का गुस्सा फूट गया और उसकी जमकर प‍िटाई कर दी।

जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया
यह सिलिसला यहीं नहीं रूका ग्रामीणों ने आरोपी को गांव में ले आए। जहां उसे जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। पिटाई से आरोपी युवक की हालत बिगड़ गई, ​उसकी हालत को देखते हुए पुलिस ने गांव के ही 4 अन्य युवकों को हिरासत में ले लिया। देवबंद कोतवाली प्रभारी पंकज कुमार त्यागी ने बताया, मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। प‍िटाई से आरोपी की हालत काफी खराब है, उसे ज‍िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।