आरोपी पर कार्रवाई ना होने से नाराज ग्रामीणों ने शव रख कर किया जाम

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 08:48 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के लाख दावे के बावजूद भी प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला अंबेडकर नगर से सामने आया है। जहां पर एक सप्ताह पूर्व बुजुर्ग पर धारदार हथियार से दंबगों ने हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर डॉक्टरों ने हालात को गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया था। जहां पर इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मामला बेवाना थानाक्षेत्र के सिवरा गांव का है। जहां पर एक सप्ताह पूर्व एक  बुजुर्ग पर धारदार हथियार दबंगों ने हमला कर दिया जिसमें को गंभीर देखते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया था जिससे इलाज के लिए लखनऊ के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर अकबरपुर- दोस्तपुर मार्ग जाम कर दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस हत्या जैसे गंभीर मामले में पुलिस लीपापोती कर आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है।

एसपी ने बताया कि इस मामले मेें परिजनों ने तहरीर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि कुछ लोगो के बहकावे में आ कर परिजनों ने शव को रास्ते में रख कर जामा लगाया था। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को समझा बुझा कर जाम खुलवा दिया है।

Edited By

Ramkesh