ओमप्रकाश राजभर को उनके ही विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीणों ने दिखाया काला झंडा, मुर्दाबाद के लगाए नारे

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 05:31 PM (IST)

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर को अपने ही विधान सभा क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ा। गुस्साए ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाकर ओमप्रकाश वापस जाओ मुर्दाबाद के नारे लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  जहूराबाद विधानसभा के गोसलपुर गांव जो गाजीपुर का अंतिम गांव में भी शुमार होता है यहीं से ओमप्रकाश राजभर विधायक है और इनके विधानसभा में इन दिनों टोंस नदी की वजह से बाढ़ आया हुआ है। जिससे ग्रामीणों में काफी रोष है।

PunjabKesari

ग्रामीणों का आरोप है कि यहां की जनता बाढ़ से प्रभावित है और विधायक जी हाल चला तक लेने नहीं आते हैं। लोगों का आरोप यह कि पूरे पांच साल के अन्दर पहली बार गांव पहुंचे है। जिस नाराज लोगों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया।  वहीं ग्रामीणें के गुस्से को देखते हुए बिंद बस्ती में पहुंचे।  वहीं चुनाव जीतने के बाद पहली बार आने पर जब सवाल किया गया तब विधायक ने लोगों से खुले शब्दों में कहा कि आप लोगों ने हमें वोट नहीं दिया है बल्कि गठबंधन को वोट दिया है यानी कि भाजपा को वोट दिया है इसलिए आप भाजपा वालों से बात करें।

PunjabKesari

वहीं ग्रामीणों के द्वारा विरोध किए जाने पर राजभर ने सफाई देते हुए कहा  कि भाजपा के लोग उन्हें काला झंडा दिखाने का काम किए हैं।  उन्होंने कहा कि भाजपा हार के डर से बौखलाहट  में दिखाई दे रही है। अब उनकी सरकार जाने वाली है। उन्होंने लखीमपुर कांड का जिक्र करते हुए कहा कि यदि कोई दलित और पिछड़ों का बेटा होता तो उसकी गिरफ्तारी हो जाती लेकिन केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र के बेटे की अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई । उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा अपराधियों  को बचा रही है।  फर्जी तरीके से कमजोर और वंचित वर्ग के लोगों को परेशान किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static