ओमप्रकाश राजभर को उनके ही विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीणों ने दिखाया काला झंडा, मुर्दाबाद के लगाए नारे

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 05:31 PM (IST)

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर को अपने ही विधान सभा क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ा। गुस्साए ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाकर ओमप्रकाश वापस जाओ मुर्दाबाद के नारे लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  जहूराबाद विधानसभा के गोसलपुर गांव जो गाजीपुर का अंतिम गांव में भी शुमार होता है यहीं से ओमप्रकाश राजभर विधायक है और इनके विधानसभा में इन दिनों टोंस नदी की वजह से बाढ़ आया हुआ है। जिससे ग्रामीणों में काफी रोष है।



ग्रामीणों का आरोप है कि यहां की जनता बाढ़ से प्रभावित है और विधायक जी हाल चला तक लेने नहीं आते हैं। लोगों का आरोप यह कि पूरे पांच साल के अन्दर पहली बार गांव पहुंचे है। जिस नाराज लोगों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया।  वहीं ग्रामीणें के गुस्से को देखते हुए बिंद बस्ती में पहुंचे।  वहीं चुनाव जीतने के बाद पहली बार आने पर जब सवाल किया गया तब विधायक ने लोगों से खुले शब्दों में कहा कि आप लोगों ने हमें वोट नहीं दिया है बल्कि गठबंधन को वोट दिया है यानी कि भाजपा को वोट दिया है इसलिए आप भाजपा वालों से बात करें।



वहीं ग्रामीणों के द्वारा विरोध किए जाने पर राजभर ने सफाई देते हुए कहा  कि भाजपा के लोग उन्हें काला झंडा दिखाने का काम किए हैं।  उन्होंने कहा कि भाजपा हार के डर से बौखलाहट  में दिखाई दे रही है। अब उनकी सरकार जाने वाली है। उन्होंने लखीमपुर कांड का जिक्र करते हुए कहा कि यदि कोई दलित और पिछड़ों का बेटा होता तो उसकी गिरफ्तारी हो जाती लेकिन केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र के बेटे की अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई । उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा अपराधियों  को बचा रही है।  फर्जी तरीके से कमजोर और वंचित वर्ग के लोगों को परेशान किया जा रहा है। 

Content Writer

Ramkesh