सड़क की दुर्दशा से परेशान ग्रामीणों ने किया 2022 के चुनाव का बहिष्कार, बोले- रोड नहीं तो, वोट नहीं

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 03:11 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव शुरु होने जा रहे हैं। इसी बीच हमीरपुर में समाधान दिवस के दिन ग्रामीणों ने जमकर हंगामा करते हुए नारेबाजी की और चुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान किया। ग्रामीणों ने स्थानीय नेताओं पर अनदेखी का आरोप भी लगाया है। जिसके चलते उन्होंने संपूर्ण समाधान दिवस पर तहसील परिसर में ज्ञापन सौंपा। 

जाने क्या है मामला -
ग्रामीणों ने बताया कि गांव की कई वर्षों से सड़क पूरी तरह जर्जर पड़ी हुई है। वहां से निकलने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, लेकिन चुनाव आते ही नेताओं की मीठी मीठी वाणी से सड़क सहित कई कामों का झूठा वादा करके आश्वासन तो दे जाते हैं, फिर कभी दर्शन तक नहीं देते हैं। आज आक्रोशित होकर दर्जनों ग्रामीणों ने तहसील परिसर में जमकर हंगामा किया और चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार स्थानीय नेताओं और अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी आज तक जिम्मेदारों ने सुध तक नहीं ली है।

गड्ढों की वजह से गिरते हैं बच्चे - ग्रामीण 
ग्रामीण मलखान निषाद ने बताया कि सड़क का निमार्ण 20 साल पहले किया गया। जिसके कारण सड़क की दशा पूरी तरह जर्जर बनी हुई। सड़क से रोजाना स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे गुजरते है और गड्ढों की वजह से गिर जाते हैं। सड़क के खराब होने के कारण कोई वाहन गांव तक नहीं पहुंच पाता है। कई बार उन्होंने इसकी शिकायत बड़े अधिकारियों से की हैं, लेकिन हर बार उन्हें सड़क बनाने की बात को अनसुना कर दिया।

जल्द ही सड़क को ठीक करने के कदम उठाए जाएंगे- सीडीओ
वहीं इस बारे में हमीरपुर के सीडीओ ने बताया कि जिला पंचायत को इसकी जानकारी दे दी गई और जल्द ही सड़क को ठीक करने के कदम उठाए जाएंगे।   

 

 

 

 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj