रामलला के दर्शन करने पहुंचे विनय कटियार, बोले- राम मंदिर को लेकर बने ट्रस्ट में होगा बदलाव

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 11:59 AM (IST)

अयोध्याः बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय कटियार शुक्रवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे। यहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए जिसके बाद वह मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि बहुत ही सुखद दर्शन हुए और अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि अब दिन आ गया है कि भव्यता और दिव्यता देने का जल्द से जल्द राम जन्म भूमि का ट्रस्ट बन जाए।

वहीं ट्रस्ट में सदस्यों की संख्या पर विनय कटियार बोले कि ये प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है। उन्होंने कहा कि सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर राम मंदिर का निर्माण होगा। विनय कटियार बोले कि राम जन्म भूमि के लिए ट्रस्ट जो बनेगा, वह अच्छा होगा और बढ़िया बनेगा। जो ट्रस्ट पहले से है और अभी भी काम कर रहा है, उसी में थोड़ा सा बदलाव करके सरकारी ट्रस्ट बन जाएगा और काम शुरू हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को तय करना है, उतनी ही जल्दी यहां पर काम शुरू होगा। उन्होंने बताया कि राम जन्म भूमि का मार्ग भी दूसरी जगह से होगा और इस जंजाल से जाल से मुक्ति मिल जाएगी। दर्शन पूजन हो रहा है, निर्माण होने में समय लगता है। कब तक राम मंदिर बंद कर पूरा होगा यह तो रामलला जानें।

बीजेपी नेता ने कहा कि आज का दर्शन बेहद खास है। रामलला के दर्शन में खुशी की अनुभूति है। रामलला से हमने कहा है कि आशीर्वाद दीजिए और जल्दी काम शुरू हो।














 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static