कांग्रेस पर विनय कटियार का जोरदार हमला, कहा- हिंदुत्व को गाली देने वाले लोगों को चुनाव में मिलेगा इसका प्रसाद

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 11:42 AM (IST)

अयोध्या: वर्ष 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में इस बार विकास के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी रामराज्य और राम मंदिर के नाम पर चुनाव लड़ेगी और साथ ही साथ वह हिंदुत्व को लेकर कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी के नेताओं के बयान को लेकर भी अपनी चुनावी सभाओं में हमला बोलेगी। भाजपा के बजरंगी कहे जाने वाले विनय कटियार साफ तौर पर कहते हैं कि यूपी में अगली सरकार भाजपा की बनेगी, क्योंकि बाकी पार्टियों के पास जो मुद्दे हैं वह मुर्दे हो चुके हैं और उनका क्रिया कर्म हो चुका है। ऐसे में मुर्दों की तुलना मुद्दों से नहीं हो सकती और भाजपा के पास मुद्दों की कोई कमी नहीं है। इसलिए हिंदुत्व को गाली देने वाले लोगों को चुनाव में इसका प्रसाद मिलेगा।

इसी के साथ विनय कटियार ने पी चिदंबरम के सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या फैसले पर कमेंट करने और राशिद अल्वी के जय श्री राम बोलने वालों पर कमेंट करने के साथ सलमान खुर्शीद की अयोध्या पर लिखी किताब में हिंदुत्व की तुलना कट्टर आतंकवादी संगठनों से करने को लेकर उन्होंने सीधे तौर पर सोनिया गांधी पर निशाना साधा और कहा कि यह सब उन्हीं के इशारे पर हो रहा है। यह सब कालनेमि है और इनका उपाय यही है कि इनको जगह जगह घेरा जाए।

इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि इनके और इनके परिवार का पाप का घड़ा अभी भरा नहीं है। इनको अभी भगवान ने माफ नहीं किया है और धीरे-धीरे जब इनके पाप का घड़ा भर जाएगा तब भगवान इन्हें सजा देगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static