विनय कटियार ने प्रियंका पर कसा तंज, कहा- उन्हें योगी जी ने स्कूटी पर बैठा दिया

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 03:34 PM (IST)

लखनऊः राज्यसभा सांसद और भरतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता कहे जाने वाले विनय कटियार ने रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर जबरदस्त जुबानी हमला किया। कटियार ने कहा कि प्रियंका UP में कार छोड़कर स्कूटी पर आ चुकी हैं। उन्हे योगी जी ने स्कूटी पर बैठा दिया है। कटियार विवेकानंद जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित करने अमीनाबाद के झंडेवाला पार्क पहुंचे।

बता दें कि कटियार विवेकानंद जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित करने अमीनाबाद के झंडेवाला पार्क पहुंचे थे। वहां उन्होंने आगे कहा कि प्रियंका अपना घर देंखे। उन्हें राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और झांरखंड जाना चाहिए और UP सरकार की चिंता छोड़ देनी चीहिए।

स्कूटी पर बैठकर दारापुरी के परिजनों से मुलाकात करने गई थीं प्रियंका
बता दें कि बीते शनिवार को प्रियंका गांधी जब पूर्व IPS अधिकारी एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलने उनके घर जा रही थीं। तब कथित तौर पर पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक दिया था। इसके बाद प्रियंका गांधी पार्टी के विधायक की स्कूटी पर बैठकर दारापुरी के घर पहुंचीं और परिजनों से मुलाकात की थी। दरअसल प्रियंका गांधी को स्कूटी से ले जाने वाले कांग्रेस नेता की स्कूटी का 6300 रुपये का चालान पुलिस ने काट दिया था। स्कूटी चलाने वाले कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर और प्रियंका गांधी, दोनों ने ही हेलमेट नहीं पहना था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static