जनसता दल के कार्यकर्ताओं को विनोद सोनकर धमकी- न यहां मारूंगा न वहां मारूंगा जो जहां उसे वहीं मारूंगा

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 11:28 AM (IST)

कौशांबीः लोकसभा चुनाव का समय चल रहा है। ऐसे में राजनैतिक पार्टियां में वाक-पलटवार का सिलसिला भी जारी है। कौशांबी लोकसभा के कुंडा विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा उम्मीदवार विनोद सोनकर का राजा भैया की नवगठित पार्ची जनसता दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध क्या किया। जिसके बाद विनोद सोनकर ने कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया।
PunjabKesari
उनपर जुबानी हमला करते हुए सोनकर ने कहा कि उनको न यहां मारूंगा न वहां मारूंगा जो जहां मारेगा उसको वही मारूंगा। इसके बाद देवीगंज बाजार में भी भाजपा उम्मीदवार ने बेहद तल्ख भाषण दिए। देवीगंज में विनोद सोनकर ने ग्राम प्रधानों व कोटेदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि वह 2014 वाले विनोद सोनकर नहीं 2019 वाले विनोद रहेंगे और एक-एक से हिसाब करूंगा। विनोद सोनकर ने भाषण देते समय हाथ हिलाकर पिटाई करने का भी इशारा किया।
PunjabKesari
मंच से ही भाजपा उम्मीदवार ने चेतावनी भरे लहजे में कहा लोकसभा चुनाव के बाद भी कौशांबी के तीन विधानसभा में उनके विधायक व प्रदेश में योगी की सरकार रहेगी। ऐसे प्रधानों व कोटेदारों का विधायक हिसाब लिख रहे हैं। विनोद सोनकर के इस भाषण का वीडियो वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि गुरुवार को चुनाव प्रचार के दौरान कौशांबी लोकसभा के उम्मीदवार विनोद सोनकर को कुंडा विधानसभा के हथिगवा थाना इलाके में जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं ने रोककर उनके साथ बदसलूकी की था। आरोप है कि विनोद सोनकर के काफिले की गाड़ियों में टक्कर मारने की भी कोशिश की गई थी। इसके बाद विनोद सोनकर ने हथिगवा थाने में जनता दल के दर्जनभर अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।
PunjabKesari
इस बारे में जब मीडिया ने सोनकर से बातचीत की तो भाजपा उम्मीदवार विनोद सोनकर ने अपने दोनों बयानों के बचाव में गोलमोल जवाब दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अनुशासित पार्टी है और वह उसके एक अनुशासित कार्यकर्ता हैं जो मर्यादित रहते हुए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static