इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों और पुलिस के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 06:48 PM (IST)

गोरखपुरः गोरखपुर में डॉक्टरों और पुलिस के बीच मारपीट हो गई। घटना के विरोध में डॉक्टर व कर्मचारी इमरजेंसी सेवा ठप कर धरने पर बैठ गए। वह मुकदमा दर्ज करने तथा हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। इसके बाद पुलिस की संप्लिता से मामला शांत हुआ।

एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पुलिस और डॉक्टरों की हाथा पाई होते दिखाई दे रहा है। जिसके बाद से ये खबर सामने आई। बता दें कि बेलीपार क्षेत्र के गाहाचक गांव में रात में 2 पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। इसमें रोहित पांडेय नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसके सिर पर चोट लगी थी। नौसढ़ पुलिस चौकी के 2 सिपाही घायल श्रीकांत और विजय शंकर पांडेय को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। उस समय इमरजेंसी में डॉ. एपी सिंह डयूटी पर थे।

डॉक्टर ने रोहित के सिर की चोट को गंभीर बताते हुए बताते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। आरोप है कि इसी बात पर दोनों सिपाही और घायल के परिजन आक्रोशित हो गए और डॉक्टर तथा कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के बाद घायल को साथ लेकर चले गए। इस घटना के विरोध में डॉक्टर और कर्मचारियों ने इमरजेंसी सेवा ठप कर दी और अस्पताल परिसर में ही धरने पर बैठ गए। 

 

Tamanna Bhardwaj