उमेश हत्यारों के खिलाफ चौथे दिन भी ताबड़तोड़ एक्शन, आज बमबाज गुड्डू के घर पर चलेगा बुलडोजर

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 12:34 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ पुलिस एनकाउंटर और बुलडोजर की ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है। इस मामले में आरोपी अरबाज एनकाउंटर में मारा गया। वहीं जफर और सफदर के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया। इसी कड़ी में गुड्डू मुस्लिम के घर पर आज बुलडोजर चल सकता है। उमेश की हत्या के दौरान गुड्डू पंडित बमबाजी कर रहा था।

गुड्डू मुस्लिम उमेशपाल के मर्डर के समय बमबाजी करके शूटर्स को कवर दे रहा था। इसीलिए आज गुड्डू मुस्लिम के घर पर योगी का बुलडोजर चल सकता है। कहा जा रहा है कि शूटआउट में शामिल गुलाम के घर पर भी कार्रवाई की जा सकती है। उमेश पाल हत्याकांड के वक्त का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला था। इसमें गुड्डू पंडित बम फेंकते नजर आ रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि उमेश पाल के शूटर्स को कवर देने के लिए गुड्डू मुस्लिम ने बमबाजी की थी। उसने एक के बाद एक बम फेंके थे। इस बमबाजी का खामियाजा अब उसको और उसके परिवार को भुगतना होगा।

पीडीए ने पुलिस और प्रशासन के अफसरों के साथ प्रयागराज में चक निरातुल स्थित घर को मार्क किया था। गुड्डू मुस्लिम के अलावा शूटआउट के वीडियो में दिखे गुलाम के मेंहदौरी वाले मकान पर बुलडोजर प्रशासन चला सकता है। गुलाम इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में कुछ खरीदने के बहाने खड़ा था। जब बदमाशों ने उमेश पाल और दोनों सरकारी गनर पर फायरिंग करना शुरू की थी, तब गुलाम ने दौड़कर उमेश पाल को गोली मारी थी। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj