शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने किया पथराव, दारोगा संग महिला कांस्टेबल घायल

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 09:05 AM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराधियों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाए हुए हैं। कानपुर में बीते दिनों पुलिस टीम पर हमला कर एनकाउंटर की घटना के बाद से यूपी पुलिस भी अपराधियों पर रहम का इरादा छोड़ती दिख रही है। इसके बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद दिख रहे हैं। ताजा मामला जिला अलीगढ़ से सामने आया है। जहां गुरुवार की देर रात शराब तस्करी के आरोपित को पकडऩे गई पुलिस पर महिलाओं ने घरों की छतों से पथराव कर पुलिस टीम को घायल व आरोपित को छुड़ाकर फरार कर दिया।

दरोगा संग महिला सिपाही घायल 
बता दें कि मामला थाना दादों के गांव सांकरा का है। जहां शराब तस्करी के वांछित जागन मल्लाह पुत्र लाखन व उसका बेटा संजू निवासी सांकरा को पकड़ने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने हमला कर दिया। जिसमें एक दारोगा के सिर में गंभीर चोट आई तो वहीं दो महिला सिपाही भी घायल हुईं हैं।

घायल दारोगा को पुलिस छर्रा सीएचसी लेकर पहुंची। बाद में पालीमुकीमपुर एसओ व दादों एसओ पुलिस बल के साथ पहुंचे, तब तक सभी आरोपित फरार हो गए। देर रात पुलिस आरोपितों की तलाश करती रही थी।

लोगों ने कुख्यात विकास दुबे से की जागन की तुलना 
सांकरा गांव के प्रधान ब्रजेश यादव ने बताया कि जागन का परिवार किसी से मतलब नहीं रखता है। पूरा गांव इससे परेशान है। कुछ लोगों ने जागन की तुलना कानपुर के कुख्यात विकास दुबे से भी कर दी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static